Waterproof Bed Gadda Cover|Cotton Gadda Cover Price

Cotton Gadda Cover Price: चैन की नींद सोने के लिए एक शानदार गद्दे के साथ ही साथ आपको एक अच्छी कवर की भी जरूरत होती है। ताकि उसकी साफ सफाई अच्छे से हो सके, जिससे उस गद्दे पर सिर्फ ऊपर से ही सारे गंदे निकाल जाए। जिसके लिए आपको एक गद्दा कवर की जरूरत होगी, जो बिल्कुल आपके गद्दे के है size का हो, ताकि उस पर वह आसानी से फिट आ जाए।

आपने गद्दे को सुरक्षित रखना हर कोई चाहता है, सभी लोगों को साफ सुथरे चीजे ही पसंद आती हैं पर लंबे समय तक अपने हर नए चीज को रखना थोड़ा मुश्किल हो सकता है पर आपके गद्दे के लिए ऐसा नहीं है, आप चाहें तो अपने गद्दे के लिए एक अच्छा गद्दा कवर से उससे हर तरीके की गंदगी और पानी से भी उससे बचा सकते हैं। जानेंगे इन्ही चीजों के बारे में ज्यादा जानकारी आगे इस पोस्ट पर, तो आप बने रहें। और अपने गद्दे के लिए एक अच्छा गद्दा कवर चुने और उसे हर तरीके से सुरक्षित रखे।

Double Bed gadda Cover Price

हर तरह के गद्दे के लिए उनके साइज को अलग से खोजना थोड़ा सा मुश्किल भरा हो सकता है, लेकिन ऐसा नही है की था आपको उपलब्ध न हो सके। लेकिन यह आपको न मिले ऐसा नहीं हो सकता। आपको अपने साइज के गद्दे को अच्छे से पहले मिलान करना होगा, क्योंकि इसके हर कवर आपके हर साइज के गद्दे के लिए ही बने होते हैं। इसलिए अपने साइज का महत्व होता है। साथ ही साथ आपकी उपयोग की छमता जिसके कारण आपने यह गद्दे के लिए यूज करना चाहते है, जरूरी है। गद्दे के कवर के दाम में ज्यादा बढ़ोतरी वैसे कभी होती नहीं है, यह इस पर निर्भर करेगा की आपके पर किस तरह के गद्दे हैं। जिसके आप क्या क्या सोचते हैं उसके गुणों के बारे में। अपने उपयोग के लिए आप अपने बजट के हिसाब से एक अच्छा से अच्छा गद्दा कवर को अपने साथ घर ले जा सकते हैं।

Gadda Cover Cotton

हमारे आस पास हमे ताजगी का एहसास कराता है। फिर चाहें तो वो आपके कपड़े हो या फिर आपके बेड के गद्दे। इसमें सुकून का एक अलग ही एहसास होता है, क्योंकि यह काफी आरामदायक है। इसके स्वच्छता के बारे में ज्यादा जानें तो इसमें ये गंदगी दाग – धब्बे, और एलर्जी पैदा करने से बचाए रखता है।धुलने के समय यह बहुत ही आसानी से साफ हो जाता है। ये गद्दे को ठंडा रखने में सहायक होते हैं, खासकर गर्मियों के मौसम में जिससे आपके गद्दे आरामदायक बने रहते हैं। जानवरों वाले घरों और छोटे बच्चे जिस घर में रहते हैं उन घरों के लिए यह बहुत उपयुक्त है वे गद्दे को क्षति होने से बचा कर रखते हैं। और आपके बेडरूम को आपके लिए आरामदायक बनाते हैं।

नरम, सांस लेने और एक टिकाऊ गद्दा जिसमें ऐसा आसाम का अहसास आए की यहां से उठने का दिल ही न करें। है। यह कवर 100% कॉटन का है और इसमें 400 थ्रेड काउंट है। यह सोने में काफी नरम, शानदार और लंबे समय तक टिकाऊ भी है।

जाने आपके लिए बेहतरिन गद्दों के कवर लिस्ट

  1. Brand – LINENWALAS
    Colour – White
    Size – 60x78Fabric
    Type – Cotton
    Special Feature – Hypoallergenic,
    Water Proof – Yes

सुरक्षा: दाग, एलर्जी और धूल – कण के खिलाफ एक मजबूत सुरक्षा प्रदान करता है, जिससे कि आपका गद्दा समय के साथ साफ ही बना रहे।

बेहतर आराम: मुलायम व सांस लेने योग्य कपड़े से तैयार किया गया, आपको गद्दे के अनुभव को एक आरामदायक परत से जोड़ता है, जो आपको रात की नींद की गारंटी देता है।

जल और दाग – प्रतिरोधी: पानी के साथ साथ और दाग – धब्बों को रोकने के लिए नई तकनीक के साथ इंजीनियर किया गया, आपके लिए एक बेहतरीन गद्दा यह जल और दाग को रोकने में प्रभावी रूप है।

Know more

2.Trance 100% Waterproof Premium Cotton Feel Mattress Protector King Size

Brand – TRANCE
Colour – Grey
Size – 78×72
Fabric Type – Cotton
Special Feature – Shrink-Resistant,
Anti-Pill,
Water Proof,
Stain Protection

जहां तक आपके बिस्तर की सुरक्षा की बात होती है तो आपको यह अच्छा अनुभव देगा, आप इसमें सुकून की सांस के साथ ही पानी के छीटें की भी कोई टेंशन नहीं होगी। यह एक वॉटरप्रूफ गद्दा कवर है। था आपके बिस्तर को गीला होने से बचाता है।

इस गद्दे के कवर साइज़ 78 x 72 इंच में फिट बैठता है | 6.5 x 6 फीट का बिस्तर/गद्दा, 10 इंच तक की मोटाई इसके लिए बेहतर होगा।

know more

3. Solimo Water Resistant Cotton Mattress Protector 78″x72″ – King Size

Brand – Solimo
Colour – Grey
Size – 78×72 inch
Fabric – Type Cotton
Special Feature – Washable, Water Resistant

यह गद्दा कवर 4 से 9 इंच तक की मोटाई के साथ 78×72 इंच माप वाले किंग साइज गद्दे पर बड़े ही आसानी से फिट बैठ जाता है।

ऊपरी परत में आपको100% टेरी कॉटन मिल जाती है जो, कुछ भी तरल पदार्थों को आसानी से अवशोषित कर लेती है और आपके बेडशीट को बिना गांठ के हर तरीके से समान रूप में फैलाने की सहमति देती है।

इस  गद्दा कवर में इलास्टिक स्पैन्डेक्स है जिससे कि आपके गद्दे के चारों ओर फिट हो जाता है।
मशीन या टब दोनों में ही आप आसानी से धो सकते हैं।

know more

4. Trance Cotton Feel Terry Ultra Soft 100% Waterproof Mattress Protector for Single Bed 

Brand – TRANCE
Colour – Grey
Size – 72×36
Fabric Type – Cotton
Special Feature – Fitted Elastic 360 Degree,
Ultra Soft Cotton Feet,
Shrink-Resistant,
Water Proof,
Washable

यह गद्दा कवर आपको सिंगल बेड साइज 72×36 Inches (6×3 Feet) के लिए होगा। जो कि पानी को रोक कर अंदर घुसने न दे, यह 100% वाटरप्रूफ है। साथ ही यह हवा के अंदर बाहर घुसने का भी ध्यान रखता है। यह एक ट्रान्स मैट्रेस कवर हैं। यह आपको ऊपर से नरम रखता है और आपको इसमें शोर का अंदाजा भी नहीं लगता।

कवर की रखरखाव भी आप आसानी से कर सकते हैं इसे धोना बिल्कुल आसान है, आप इसे टब या मशीन में भी धो सकते है।

know more

5. Linen Premium 220 GSM+ 72″x36″ Single Bed Size Cotton Terry Waterproof Mattress Protector

Brand – Trance
Colour – Grey
Size – 72″ x 36″
Fabric Type – Premium Cotton (CertifiedPremium Cotton)

प्रीमियम कॉटन आपके गद्दे की प्राकृतिक को लंबे समय तक बढ़ता है।
चारों ओर 1/2-इंच इलास्टिक बॉर्डर के साथ लाइक्रा स्ट्रेच फैब्रिक स्कर्टिंग एक गद्दे को बिल्कुल सही फिट देता है। जिससे आपको डालने और निकालने में आसानी होती है।

एलर्जी, धूल कण, बैक्टीरिया, पसीना, मूत्र और तरल पदार्थों से आपके गद्दे को यह बचाता है। छोटे बच्चे को बिस्तर पर लिटाने के लिए यह एक  उपयोगी है।
इसे धोने के लिए अगर बात करे तो इसमें आप को ज्यादा कुछ नहीं करना है सिर्फ हल्के डिटर्जेंट और ठंडे पानी से आराम से धोएं। धोकर  सुखाते समय टेरी वाली साइड को ऊपर रखना चाहिए।

यहां देखें बेस्ट मैट्रेस की लिस्ट

3 thoughts on “Waterproof Bed Gadda Cover|Cotton Gadda Cover Price

  1. 1win – популярная онлайн казино платформа — популярная онлайн платформа для интернет-азартных игр. Она предлагает обширный выбор видеослотов, настольных игр и ставок на спорт в удобном интерфейсе. Бонусы для новых игроков и частые промоакции делают азартную игру прибыльной и интересной. Стабильная работа сайта и мгновенные выплаты делают 1win хорошим выбором для любителей азарта. Рабочее зеркало сайта в телеграм канале – https://t.me/s/zerkalo_1win_rabochee_nasegodnya.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Proudly powered by WordPress | Theme: Rits Blog by Crimson Themes.